छोटा सा तिल बता देता है कि कैसी है महिला की S3X लाइफ?


ऐसा कहा जाता है कि तिल हमेशा हमारी सुंदरता को बढ़ाने का काम करता है। अगर यह शरीर के कुछ अंगों पर हो तो फिर बात और भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती है। कारण कि छोटा सा दिखने वाला यह तिल असल में आपके बारे में बहुत कुछ कहता है। यह आपके कई राज खोलता है।

जी हां। शरीर के अलग-अलग अंगों पर स्थित तिल के अर्थ भी अलग होते हैं। ये तिल किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व के बारे में कई सारी बातें कहते हैं। गालों पर तिल होने का कुछ मतलब होता है तो पेट पर तिल होने का कुछ और मतलब।


लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी महिला के किसी अंग का तिल सिर्फ उसकी खूबसूरती नहीं बढ़ाता, बल्कि उसकी S3X लाइफ के बारे में भी बहुत कुछ बताता है। यह सच है। तिल ही बताता है कि आखिर महिलाएं S3X को लेकर क्या-क्या आकांक्षाएं रखती हैं। तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

नाक पर तिल : 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं को नाक पर या जांघ पर लाल तिल होता है, उनके संबंध अपने पार्टनर के अलावा किसी और पुरुष के साथ भी होने की आशंकाएं ज्यादा होती हैं।

कनिष्ठिका के नीचे तिल : 
छोटी उँगली यानि कनिष्ठिका के नीचे तिल हो तो महिला को अपने साथी से जुदाई सहनी पड़ती है।

अंगूठे के इस हिस्से में तिल : 
अंगूठे के आसपास का यह हिस्सा शुक्र पर्वत कहलाता है। जिन महिलाओं को इस भाग में तिल होता है, वो कम उम्र से ही S3X करने लगती हैं। ऐसी महिलाओं के साथ गुप्तांगों में भी बीमारी की आशंका बनी रहती है।

विवाह रेखा पर तिल : 
छोटी उंगली के निचले हिस्से में बनी इस रेखा पर यदि काला तिल है तो शादीशुदा जिंदगी में कई दिक्कतें आती हैं।


अंगूठे पर तिल : 
यदि किसी महिला को अंगूठे की जड़ में तिल है तो आशंका है कि उस महिला का गर्भपात होगा।

गाल पर तिल : 
गाल पर तिल या स्तनों पर तिल वाली महिलाएं बड़ी लकी होती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें बेइंतहा प्यार करने वाला पति मिलता है।

उस जगह तिल : 
यदि किसी महिला के गुप्तांग पर तिल या कोई चिन्ह है तो उसके संबंध किसी राजकीय अधिकारी से होंगे

बाएं गाल पर तिल : 
जिस महिला के बाएं गाल पर तिल होता है, वो S3X में एक्सपेरिमेंट्स और अलग पोजिशन्स को अधिक पसंद करती है।
जांघ पर तिल : 
जांघ पर तिल वाली महिलाओं को भौतिकतावाद में अधिक रूचि होती है। वो S3X सिर्फ अपनी जरुरत पूरी करने के लिए करती है।

अंगूठे में चिन्ह : 
अंगूठे के मूल में क्रॉस चिन्ह वाली महिलाएं कई मर्दो के साथ संबंध रखती हैं। इन महिलायों को जननेन्द्रियों से जुड़े रोग होने का खतरा रहता है।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।