घर के इस कोने में चुपचाप रख दे कबूतर का पंख, फिर देखें कमाल


हर कोई व्यक्ति अपने जीवन को खुशहाल बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करता है. लोग अपने घर में खुशिया लाने के लिए ज्योतिष से लेकर तात्रिकं के पास जाकर तरह-तरह के उपाय पूछते हैं,लेकिन फिर भी कोई फायदा नहीं हो पाता है, इसीलिए आज आपके लिए कबूतरों का एक ऐसा उपाय लेकर आए है जिसे करते ही आपकी जिंदगी खुशियों में बदल जाएगी. आइये जानते हैं किस तरह से करना है यह उपाय..

दरअसल कबूतर को शांति का प्रतिक माना गया है इसीलिए हम आपके लिए कबूतरों का एक ऐसा उपाय लेकर आएं हैं जिससे आपकी जिंदगी सभल जाएंगी.बता दे कि आपको इस उपाय को करने के लिए कबूतर के पंख लेने हैं फिर उसके बाद उन पंखों को सफेद कपड़े में रखकर उसपर लाल धागा बाध लें फिर आप उस कपड़े को आप अपनी पैसं की तिजोरी में रख ले. इस उपाय को करने से धीरे-धीरे आपके घर में पैसों की कमी नहीं रहेगी.

कहा जाता हैं कि जिस भी घर में कबूतर होते हैं वहां बहुत सकारात्मक उर्जा होती हैं उस घर की वृद्धि होती हैं. आपने साथ भी ऐसा बहुत बार हुआ होगा कि जब भी हमारे घर में पैसों की कमी हो जाती है तो इससे घर के सदस्य काफी परेशान हो जाते हैं और फिर इससे घर में लड़ाई झगड़ने काफी होने लगते हैं, जिससे घर में नकारात्मक उर्जा का प्रभाव बढ़ जाता है .अपने घर से नाकारात्मक शक्ति को भगाने के लिए कबूतर के तीन पंख लेकर अपने घर के मुख्य कमरे में दक्षिण दिशा में छिपा कर रखे दें. फिर दूसरे पंख को रसोई में रख दें और तीसरे को घर के बाथरुम में पूर्व या उत्तर की तऱफ छिपा दें. इस उपाय को करने से घर में हो रहे सभी लड़ाई झगड़े खत्म हो जाते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।