चावल के 21 दानों को पर्स में रखे इस तरह, कभी नही होगी पैसों की कमी


यदि आप भी किसी ग्रह बाधा से पीड़ित हैं और आपके पर्स में थोड़े समय तक ही पैसा टिकता है तो ये उपाय करें किसी भी शुभ मुहूर्त या अक्षय तृतीया या पूर्णिमा या दीपावली या किसी अन्य मुहूर्त में सुबह जल्दी उठकर इस्नान करके अपने सभी आवश्यक कार्यों को पूरा करके एक लाल रेशमी कपड़ा लेकर उसमे चावल के 21 दाने रखें। 

चावल के सभी दाने पूरी तरह से अखंडित होने चाहिएं ध्यान रहे यानी कोई टूटा हुआ दाना न रखें। अब इस कपड़े को धन की देवी माता लक्ष्मी के सामने रखकर विधि-विधान से पूजा करें। पूजा में यह लाल कपड़े में बंधे चावल भी रखें। पूजन के बाद लाल कपड़े में बंधे चावल अपने पर्स में छुपाकर रख लें।

इस कार्य को करने के कुछ दिन बाद आपकी धन संबंधी परेशानियां दूर हो जाएगी। पर्स में किसी भी प्रकार की अधार्मिक वस्तु कतई न रखें। पर्स में चाबियां नहीं रखनी चाहिएं। सिक्के और नोट अलग-अलग व्यवस्थित ढंग से रखे होने चाहिएं। किसी भी प्रकार की अनावश्यक वस्तु पर्स में न रखें।


इस काम को पूरा करने के बाद भी इंसान को अपने स्तर पर भी काम करते रहना चाहिए। क्यों की धन हमेशा मेहनत करने से प्राप्त होता है।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।