शनिवार, 13 जनवरी 2018

शनिवार को करें काले तिल से ये छोटा सा उपाय, गरीबी और परेशानियां हो जाएंगी कोसों दूर


व्यक्ति के जीवन में कई बार ऐसा वक्त आता है जब उसके साथ कुछ भी ठीक नहीं होता, ना ही उनके हाथों में पैसे टिक पाते हैं और ना ही उनका शरीर स्वस्थ रह पाता है। हालांकि, इस तरह की परेशानियां हर किसी को एक न एक बार तो झेलनी ही पड़ती है मगर इसके कारण अलग- अलग हो सकते हैं। जी हां, हम आपको बता दें कि कई बार ऐसा वास्तु दोष का फिर ग्रहों की हेरा-फेरी की वजह से भी हो सकता है। या फिर हो सकता है कि आपसे जाने- अंजाने कोई भूल हुई और जिसके कारण शनि देव आपसे रुष्ट हो गए हों। और यदि ऐसा है तो आपको हर दिन किसी न किसी परेशानी का सामना करना ही पड़ेगा।

तो यदि आप भी लगातार पैसों से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे हैं या फिर लाख कोशिशों और कड़ी मेहनत के बाद भी घर में पैसा नहीं टिक रहा है तो आज हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा चमत्कारिक उपाय जिसे करने से आपकी सारी परेशानियां कुछ ही दिनों में खत्म होती नज़र आएगी। बस उसके लिए आपको करना होगा काले तिल से जुड़ा एक आसान सा उपाय।
ये भी पढ़िए : शनिवार के दिन भूल से भी घर में ना लाएं ये चीज़ें

तो आइए जानते हैं कि आखिर इस उपाय को करना कैसे है-

  • मुट्ठी भर काला तिल लें और उसे घर के सभी सदस्यों के सिर पर से 7 बार उतारकर घर के उत्तर दिशा में फेंक दें। ऐसा करने से घर से जाने वाले पैसे व धन हानि की समस्या तुरंत रुक जाएगी।
  • हर शनिवार के दिन एक काले कपड़े में थोड़ा तिल और उड़द की दाल बांधकर किसी गरीब को दान करें। ऐसा करने से शनि देव आप पर प्रसन्न होंगे और आपके लिए धन लाभ के द्वार खुलने लगेंगे।
  • हर शनिवार को दूध में थोड़े काले तिल के कुछ दाने मिला लें और फिर इस दूध को पीपल के पेड़ में अभिषेक करें। इस विधी को करने से व्यक्ति के जीवन में किसी भी तरह का बुरा वक्त चल रहा हो वो टल जाता है।

SHARE THIS
loading...

0 Comments: