यह फेंगशुई टिप्स अपनाने से आपको मिलेगा नाम, दौलत और रूतबा


यदि आपके घर-परिवार में खुशहाली नहीं हैं और आपका भाग्य जैसे आपसे रूठ गया हो तथा सम्पत्ति व आय बढ़ाने के आपके हर उपाय व्यर्थ हो रहे हों इसलिए अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में सुख-समृद्धि बनी रहे तो, आप भी फेंगशुई के आसान टिप्स अपना सकते हैं।इसे अपनाने से आप जिन चीजों की कामना रखते हैं उन्हें आसानी से पा सकते हैं। आज आपको बताते हैं ऐसे फेंगशुई टिप्स जिन्हें अपनाकर आप अपने जीवन में गुडलक को कायम रख सकते हैं।

- लाफिंग बुद्धा: जिस घर में लाफिंग बुद्धा की मूर्ति होती है, वहां कभी भी पैसे की कमी नहीं होती है,लाफिंग बुद्धा का पेट हमेशा पैसे और खुशियों से भरा रहता है, ऐसा कहा जाता है इसलिए अगर पैसा पाना है तो अपने घर में लाफिंग बुद्धा की मूर्ति को जरूर रखें।
- विंड चाइम: विंड चाइम की खनखती आवाज ना केवल आपके घर में खुशियां लाती है बल्कि आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा भी लाता है इसलिए अपने घर में विंड चाइम को तुंरत लगाइये।

- क्रिस्टल बॉल: यह शिक्षा और नौकरी के लिए शुभ होता है।

- कछुआ: कछुआ फेंगशुई में काफी लकी माना जाता है, इसका होना ही आपकी लाइफ में खुशियां लेकर आता है।
  - लकी बैंबू: कहा जाता है कि बैंबू प्लांट जहां रहता है वहां एक बैलेंस वाली लाइफ रहती है इसलिए अगर आपके घर में झगड़े होते हैं या फिर ऑफिस में माहौल काफी गर्म रहता है तो तुरंत अपने घर या ऑफिस में लकी बैंबू को जगह दे ।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।