अगर आपको भी इन चीजों को लोगों से मांगने की आदत है, तो बर्बाद हो जायेंगे


अक्सर लोग अपनी यूज की चीजों को दूसरों को देने से मना कर देते हैं इसका एक कारण कि लोग एनर्जी के वजह से भी मना कर देते हैं वहीं इसके पीछे एक राज और भी छुपा है। वास्तुशास्त्रों के अनुसार इन चीजों को किसी से उधार लेने से दुर्भाग्य और आर्थिक परेशानी बनी रहती है। ध्यान रहे अगर आप भी किसी दोस्त या किसी करीबी से ये चीजें मांग रहे तो उन्हें जरूर वापस कर दें नहीं तो बर्बाद हो जायेंगे।

ये चीजे किसी से न मांगे :

पेन: सफर में अक्सर लोगों को पेन की जरूरत पड़ जाती है जिसे वो किसी से मांगकर काम चला लेते लेकिन काम होने के बाद देने को भूल ही जाते हैं इससे लोगों को आर्थिक परेशानी होने लगती है इसलिए हो सके तो जब भी किसी से पेन लें तो वापस करना न भूलें।
रुमाल: रुमाल जिसे लोग एक मामूली सी चीज समझते हैं लेकिन शायद आप नहीं जानते कि किसी का रूमाल रखने से लड़ाई और तनाव बड़ सकता है जिसकी वजह से आपको बड़ी परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है।

घड़ी: जिस तरह से घड़ी समय को बताती है उसी तरह किसी और को दे देने से हमारे ऊपर बुरे प्रभाव पड़ने लगते हैं, यहां तक किसी की घड़ी पहनने से एनर्जी भी होने लगती है इसलिए कभी किसी की हाथ की घड़ी नहीं मांगनी चाहिए।
बिस्तर- बिस्तर जिसे हम रोज इस्तेमाल करते हैं किसी का बिस्तर मांगने से अगर उसके ऊपर बुरे दोष हैं तो वो आप पर हावी होने लगेंगे, इसलिए बिस्तर किसी से नहीं मांगना चाहिए साथ ऐसा करने से घर में पैसों की कमी होने लगती हैं।

उधार का पैसा: पैसों की जरूरत अक्सर लोगों को पड़ जाती है जिससे लोग उधार भी ले लेते हैं ऐसा करने से आपके ऊपर ही नहीं बल्कि घर में भी गलत प्रभाव पड़ने लगते हैं इसलिए अगर कभी किसी से पैसे उधार ले रहे हैं तो जल्दी ही वापस लौटाने की कोशिश करें।बिस्तर- बिस्तर जिसे हम रोज इस्तेमाल करते हैं किसी का बिस्तर मांगने से अगर उसके ऊपर बुरे दोष हैं तो वो आप पर हावी होने लगेंगे, इसलिए बिस्तर किसी से नहीं मांगना चाहिए साथ ऐसा करने से घर में पैसों की कमी होने लगती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।