साल के आखिरी शनिवार को एक फिटकरी का टुकड़ा, इतना लाएगा पैसा की घर छोटा पड़ जाएगा


हर इंसान को जीवन एक ही इच्छा होती है कि वो खूब सारा पैसा कमायें लेकिन कुछ ही लोग इतने भाग्यशाली होते हैं जिनको इच्छा अनुसार पैसा मिले. हिन्दू धर्म में पुराने समय से ही टोने-टोटकों को काफी महत्व दिया गया है और इसके चलते कुछ लोग सही समय पर सही टोटका अपनाते हैं और जीवनभर खुश रहते हैं, हम आज आपको एक ऐसे ही फिटकरी के टोटके के बारे में बताने वाले हैं जिसे करने से आपके पास इतना पैसा आएगा कि आप सम्भाल नहीं पायेंगे.
अभी तक फिटकरी का इस्तेमाल अपने घरेलू दवाई के रूप में किया होगा लेकिन ज्योतिषियों के अनुसार फिटकरी के कुछ प्रयोग होते हैं जिनको करने से जीवन में लाभ मिलता है. तो चलिए आपको बताते हैं फिटकरी के अचूक उपाय..

फिटकरी के अचूक उपाय

  • शनिवार के दिन अपने बिस्तर के नीचे काले कपड़े में फिटकरी बांधकर रखें. ऐसा करने से बुरे सपनों से मुक्ति मिलेगी.
  • मंगलवार या शनिवार के दिन फिटकरी का एक टुकड़ा बच्चे के सिरहाने रखने से सोते समय बच्चों को बुरे सपने नहीं आएंगे. ऐसा करने से बच्चे नींद में डरेंगे नहीं और ना ही चीखेंगे.
  • काले कपड़े में फिटकरी बांधकर किसी दुकान या घर के मुख्य द्वार पर लटका दें. ऐसा करने से घर में पल रही नकारत्मक ऊर्जाएं दूर चली जाती हैं और जल्द घर में धनलाभ होने लगता है. फिटकरी को बांधें से पहले उसपर सिन्दूर लपेट लें और उसके ऊपर कलावा बाँध लें.

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।