लड़कियों की ये कमजोरी जानिए और आसानी से लड़की पटाइए


लड़को का क्या है एक स्माइल दी और लग गए पीछे... लेकिन लड़कियों में ऐसा नहीं हे उनके सामने स्माइल का जादू काम नहीं आता, पहल तो आपको ही करनी पड़ेगी. अब अगर आपने कोई लड़की पसंद कर ली हे और उसे पटाना है तो आईये उसकी कमजोरियां जान लेते है, जिससे आपके लिए लड़की पटाना आसान हो जाएगा. 

लड़कियों की 6 कमजोरी जो आपको जान लेनी चाहिए:-

1. सोशल मीडिया युग - आज का जमाना Facebook, Twitter, Instagram, Whatsapp आदि का है. आप इनके माध्यम से अपनी बात बिना डरे आसानी से कह सकते है. इसके लिए आप लड़की को रोमांटिक कविता, शायरी, लव स्टेटस आदि send कर सकते है. लड़कियों को ऐसे मेसेज बहुत पसंद आते है. 

2. फूलो का गुलदस्ता और रेड रोज - लड़कियों के सामने कभी भी नर्वस ना हो, जो बात कहनी हे पुरे कांफिडेंस के साथ कहो. इसके लिए आप फूलो का गुलदस्ता और रेड रोज लडकी को दे सकते हे. यह लड़कियों की कमजोरी होती है. इससे लड़की आपके दिल की बात बिना कहे जान लेगी. 

3. स्टाइलिश प्रपोज - लड़की को अलग स्टाइल से प्रपोज करे जैसे घुटने के बल बैठकर रेड रोज दे या कोई दूसरा अच्छा तरीका अपना सकते है.

4. चोकलेट - चोकलेट में तो लड़कियों की जान रहती है. जब भी आप किसी लड़की से मिलने जाए तो उसके लिए चोकलेट जरुर लेके जाएँ. चोकलेट को देखकर तो वो खुद आपमें ज्यादा इंटरेस्ट लेने लग जाएगी. 

5. उसकी पसंद ना पसंद - किसी लड़की से मिलने जा रहे है और वह अनजान है तो उसकी पसंद और ना पसंद जाने और उसी हिसाब से तैयारी करके जाएँ. इसके लिए आप उसके करीबी दोस्त का सहारा ले सकते है ताकि आप उसके बारे में सही जानकारी ले सके और मौके से चुके नहीं.

6. पसंद का गाना गाएँ - लड़की के पसंद का गाना गाकर भी आप उससे अपने प्यार का इजहार कर सकते है. इससे उसे लगेगा की आप उसे पाने के लिए मेहनत कर रहे है और वह आप पर फ़िदा हो जाएगी.

हेल्लो फ्रेंड्स, मैं आपका मेरे ब्लॉग पर आने के लिए शुक्रिया करता हूँ. आप भी मेरे ब्लॉग पर आने और यहाँ पर मिलने वाले लेखों के बारे में अपने विचार comment के माध्यम से share जरुर करें..

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।