अगर इन हिस्सों पर है आपको भी तिल तो आप है बहुत भाग्यशाली


अगर आप के भी शरीर के इन 4 जगहों पर है तो तिल तो आप भी है बहुत ही भाग्यशाली | हम सभी जानते है कि इन्सान के शरीर पर बने तिल की ज्योतिशाश्त्र में कितना बड़ा महत्व दिया जाता है और इसी तिल के अनेको कथाये और बाते सुनने को मिलती आई है और हमने अक्सर देखा है कि इस तिल अनेको फायदे है और इसके कही कही इसके हानि भी है और लोगो का यहाँ तक कहना है कि शरीर के कौन से हिस्से के तिल है फायदेमंद और कौन से हिस्से का तिल आपको दे सकता है हानि आज हम आपको बताएँगे ….

शरीर के 4 अंग जहाँ तिल होने पर होता है बहुत ही बड़ा फायदा….


हथेली पर तिल-
जिन लोगो के हथेली पर तिल होता है उनके बारे में ज्योतिशाश्त्र का कहना है कि ऐसे व्यक्ति बहुत ही जल्द अपने क्षेत्र ने कामयाबी हासिल कर सकते ई और इसके साथ साथ वह धन भी बहुत ही जल्द अर्जित कर लेते है और ऐसे लोग कभी निराश या दुखी नही होते है और हमेशा से ही लोगो के भले के लिए काम करते है जिन लोगो के हथेली पर तिल होता है…..

पीठ पर तिल-
जिन लोगो के पीठ पर तिल होता है ज्योतिशाश्त्र के अनुसार ये लोग बहुत ही रामांटिक किसम के लोग होते हैऔर ये घूमना फिरना बहुत ही पसंद करते है और ये हमेशा ऐसे ही शौक रखते है…..

ठोड़ी पर तिल-
जिन इन्सान के ठोड़ी पर तिल होता है वह बहुत ही शांत स्वभाव के होते है और हमेशा अपनी परेशानी को अपने ही तरीके से हल करते है और अपनी मीठे मीठे बोल से सभी का दिल जीतने का हौसला भी रखते है…..

नाक पर तिल-
जिन लोगो के नाक पर तिल होता है ऐसे लोग बहुत ही गुस्से वाले होते है और गुस्से के साथ साथ बहुत ही नखरीले भी होते है…..

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।