एडी से चोटी तक शरीर की ब्लाक नसों को खोले, जरुर शेयर करें


आज के समय में हार्ट ब्लॉकेज की समस्या आम बात हो गई है. गलत खानपान और मिलावटी खाना की वजह से ये समस्या बहुतायत से पाई जाने लगी है. इसलिए आज हम आपको ये घरेलु नुस्खा बताने जा रहे हैं इससे आपके शरीर में किसी भी प्रकार की एडी से चोटी तक शरीर की ब्लाक नसों को खोल देगा.

अगर आपने बाई पास या एंजियोप्लास्टी करवा राखी हैं तब तो ये प्रयोग आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। क्यों के एंजियोप्लास्टी करवाने के बाद स्टंट के आस पास अधिक मात्रा में कोलेस्ट्रोल जमना शुरू हो जाता हैं और थोड़े समय के बाद दोबारा एंजियोप्लास्टी करवानी पड़ती हैं।
यह भी पढ़िए : 99 प्रतिशत ब्लॉकेज को भी रिमूव कर देता है पीपल का पत्ता

आपसे निवेदन है इसे आगे भी लोगों को बताइए, शेयर करें 

ज़रूरी सामान 

  • 1gm दाल चीनी
  • 10 gm काली मिर्च साबुत
  • 10gm तेज पत्ता
  • 10gm मगज
  • 10 gm मिश्री डला
  • 10 gm अखरोट गिरी
  • 10gm अलसी
टोटल 61gm सभी सामान रसोई का ही है
यह भी पढ़िए : साढ़े तीन मिनिट: डॉक्टर की सलाह!, जरुर शेयर करें.

बनाने की विधि 


सभी को मिक्सी में पीस के बिलकुल पाउडर बना ले और 6gm की 10 पुड़िया बन जायेगी
एक पुड़िया हर रोज सुबह खाली पेट नवाये पानी से लेनी है और एक घंटे तक कुछ भी नही खाना है चाय पी सकते हो ऐड़ी से ले कर चोटी तक की कोई भी नस बन्द हो खुल जाएगी हार्ट पेसेंट भी ध्यान दे ये खुराक लेते रहो पूरी जिंदगी हार्टअटैक या लकवा से नही मरेगा गारंटीड।
(चाहे 90% हार्ट ब्लॉकेज (Heart Blockage) ही क्यों ना हो, ये अद्भुत उपाय पुरे शरीर के सभी ब्लॉकेज को बाहर निकाल फेकेगा )


इस पोस्ट में दी गयी जानकारी आपको अच्छी और लाभकारी लगी हो तो कृपया लाईक और शेयर जरूर कीजियेगा । आपके एक शेयर से किसी जरूरतमंद तक सही जानकारी पहुँच सकती है । 

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।