इस चीज़ को अपने शैम्पू में मिलाएं और एक हफ्ते में पाएं लंबे, घने और सिल्की बाल


हर कोई व्यक्ति ये चाहता है कि उसके बाल अच्छे व घने हो जिसके लिए वो तरह के उपाय भी करते हैं. चाहे वो लड़का हो या लड़की सभी को अपने बालों से बहुत ज्यादा प्यार होता है. क्योंंकि खूबसूरत दिखने का सबसे बड़ा राज हमारे बाल होते हैं. जिस व्यक्ति सिर पर बाल कम होते है उसकी सुंदरता भी फिकी पड़ने लगती है. वहीं आज हम आपके लिए ऐसा नुस्खा लेकर आए हैं, जिसे अपनाने से आपके बाल बहुत लंबे, काले और घने हो जाएंगे.

आज हम आपको बालों के लिए जो नुस्खा बताने जा रहे हैं उसे बनाने के लिए आपको अपने शैम्पू में केवल एक चीज मिलानी है. फिर उसके बाद आपके बाल काले, लंबे, घने और सिल्की हो जाएंगे तो आइए जानते है…

आप जिस भी शैम्पू का इस्तेमाल करते है उसे एक कटोरी में डालें और इसमें एक चम्मच शहद मिला दें. इसके बाद इन दोनों को अच्छे से मिलाने के बाद आप इसे अपने बालों में शैम्पू की तरह लगा लें और अपना बालों को अच्छे से धो लें.

इस तरह से आपको हफ्ते में 3 बार करना है, फिर देखना कैसे आपके बाल काले, लंबे, घने और सिल्की हो जाएंगे. साथ ही आपको बता दें कि ये एक घरेलू नुस्खा है, इससे आपको किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा.

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।