कीजिए नेल पेंट से तिल, मस्से और दाग ऐसे गायब होंगे जैसे कभी थे ही नहीं


दोस्तों आज में आपके लिए एक ऐसी रेमिडी लाया हूँ जिसके बारे में ना तो आपने आज तक सुना होगा और न ही आपने ऐसी रेमिडी देखी होगी ये बहुत ही आसान है। आप खुद इसका रिजल्ट देखकर कर चोंक जायेंगे। जब मैने इसको ट्राई किया था तो में खुद भी चोंक गया था कि इतनी आसान सी रेमिडी का इतना अच्छा रिजल्ट भला कैसे आ सकता है।

दोस्तों ये जो रेमिडी है ये आपके मस्सों और तिल को जड़ से खत्म कर देगी अक्सर लोगो के शरीर पर कही न कही छोटे-छोटे तिल पाय जाते है हमारी त्वचा छोटी-छोटी कोशिकाओ से मिल कर बनी होती है जिन्हें पिगमेंटेशन सेल्स कहा जाता है।
लेकिन कई बार हार्मोन में बदलाव व हमारे खान-पान और हवा पानी के कारण ये कोशिकाए हमारे शारीर में एक साथ मिलकर ग्रुप्स बना लेती है। और जब हम धूप में जाते है तो ये कोशिकाओ का ग्रुप्स धूप में आते ही काला हो जाता है।

जिसके कारण ये तिल बन जाते है चेहरे पर अगर एक या दो तिल हो तो उनका कोई खास फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर ये तिल हमारे शारीर पर बहुत ज़्यादा हो जाए और ऐसी जगह पर जहाँ ये आसानी से दिखाई देते हो तो ये हमारी सुन्दरता को खराब कर देते है।
इसीलिए आज में आपके लिए ये नुस्खा लेकर आया हूँ चलिए अब आपको बताता हूँ कि इसका यूज़ कैसे करना है।

पहला स्टेप
एक मीडियम प्याज़ लेकर इसको मिक्सी के अन्दर अच्छे से ग्राइंडर करके इसका रस निकाल लें अब एक कोटन को प्याज़ के रस में भिगोकर तिल के ऊपर लगा लें। और अब इसको एक घंटे तक लगा रहने देना है अगर आप चाहे तो पूरी रात के लिए भी लगा रहने दे सकते है वरना एक घंटे बाद हटा सकते है।

दूसरा स्टेप
नेल पोलिश आपको थोडा आजीब सा लग रहा होगा कि नेल पोलिश जी हाँ दोस्तों नेल पोलिश अगर आप अपने मस्से पर लगाते है तो ये एकदम ख़त्म हो जाएगा मस्से पर आपको dod करके लगाना है।

एक हफ्ते तक नेल पोलिश लगाने से आपका मस्सा खत्म हो जायेगा। जहाँ पर भी आपके मस्सा है वहां पर dod करके लगाना है इससे आपको थोड़ी सी जलन तो होगी ही जैसे की होती है आने के दो से तीन घंटे बाद जब ये सुख जाए तो नाख़ून की मदद से इसको हल्के से घिसकर निकाल दें।

घिसने से क्या होगा जो मस्सा है वह नेल पोलिश के साथ खुद ही निकाल जायेगा। और वह स्थान सूखने लग जायेगा ये बहुत ही अच्छा नुस्खा है और बहुत ही अच्छा इसका रिज़र्ड आता है फिर आप प्याज़ के रस में भिगोई हुई रुई ले। और हल्के हाथ से इसके ऊपर लगा दें बस इसी तरह से आपको करना है।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।