संबंध बनाने का समय बढ़ जाएगा इतना, मिलेगी घोड़े जैसी ताकत…


आज हम आपको ऐसा उपाए बताने जा रहें हैं जिसके उपयोग से आपको घोड़े जैसी ताकत प्राप्त हो जाएगी, आपकी संबंध बनाने का समय इतना बढ़ जायेगा की आपको बिलकुल यकीन नहीं होगा। अगर आपको ये सभी शक्तियां प्राप्त करनी है, तो उसके लिए आपको खाली पेट 10 से 15 दिनों तक सुबह शाम एक विधि अनुसार लहसुन का इस्तेमाल करना होगा। चलिए आपको बताते कैसे..

गर्मी के इन दिनों में समय में लहसुन का सेवन करना नुकसानदायक हो सकता है, क्योंकि लहसुन बहुत ही अधिक गर्म होता है। इसलिए आपको बता कि हमारे अनुसार इसका सेवन सिर्फ सर्दियों में ही करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लहसुन केवल आप को घोड़े जैसी ताकत ही नहीं बल्कि कई की बीमारियों से भी छुटकारा दिलाएगा। लहसुन एक आयुर्वेदिक औषधि माना जाता है, लेकिन कई लोगों को लहसुन खाने के बाद उनके के मुंह से अजीब तरह की गंध आने लगती है। ये गंध सल्फर की मौजूदगी की वजह से आती है, अगर आपको इस गंध से बचना है, तो लहसुन को पीसकर उसे शहद में मिलाकर सेवन करें, जिसके बाद आपको किसी तरह गंध महसूस नहीं होगी। साथ ही एक बात का ध्यान रखें कि किसी भी चीज की मात्रा अधिक ना हो खासतौर पर लहसुन के कली की।
एक से अधिक लहसुन की कली का उपयोग बिकुल न करें, यह बहुत ही गर्म होता है और शरीर के लिए ज्यादा मात्रा नुकसान दायक है लहसुन के उपयोग के साथ ही अपने बॉडी को ठंडा रखने के लिए आप 8 से 10 लीटर पानी अवश्य पिये।
खास बात इन सभी चीजों का इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टर की सलाह अवश्य लें।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।