शुक्राणुओ की जनसंख्या हो जाएगी चीन जितनी इस रामबाण प्रयोग से!!


इस प्रयोग के बारे में कह सकते हैं के ये प्रयोग 15 से 50 दिन करने से आपकी शुक्राणुओं की जनसँख्या चीन की जनसँख्या के जैसे बढ़ सकती है और आज भी ये प्रयोग आदिवासी लोग बेहद सफलता पूर्वक आजमाते है। यह प्रयोग इतना सरल है के इसके लिए जो भी ज़रूरी सामान है वो आपको आपकी रसोई में ही मिल जाएगा। तो आइये इस प्रयोग के बारे में।

आवश्यक सामग्री

  • अजवायन – 100 ग्राम
  • इमली के बीज – 100 ग्राम
  • गुड – 100 ग्राम
  • देसी घी – 100 ग्राम

बनाने की विधि

सबसे पहले आप इमली से इमली के बीजों को अलग कर लीजिये, वैसे ये बाज़ार में पहले से अलग किये हुए मिलते हैं। उसके बाद इन बीजों को तवे पर सेक कर इन से गिरी निकाल लीजिये, बाद में इसकी गिरी को कूटकर इसका चूर्ण बना लीजिये।

अभी एक कडाही को धीमी आग पर रख दीजिये, इसमें पहले देसी घी डाल लीजिये, जैसे देसी घी थोडा गर्म हो तो इसमें पहले गुड डालिए, उसके बाद में अजवायन डालिए और फिर उसके बाद में इमली के बीजों का चूर्ण अभी इसको धीरे धीरे हिलाते रहें नहीं तो ये जल जायेंगे।इसलिए इस काम के लिए घर में गृहणी की मदद लीजिये। अभी ये गजक की तरह से तैयार हो जायेंगे बस तैयार हो गयी आपकी शुक्राणुओं को बढ़ा कर आपकी मर्दानगी को बढाने वाली, शीघ्रपतन, वीर्ये के पतले पन को दूर करने वाली बेहद असरकारक दवा।

कैसे करें इसका सेवन

रोज़ 1/4 (एक चौथाई) चम्मच ये दवा गुड के साथ नित्य दूध से दिन में दो बार सुबह और रात को सोते समय इसको खाएं। 15 से 50 दिन के सेवन काल में शीघ्र पतन दूर होगा, वीर्य गाढ़ा हो जायेगा, शुक्राणुओं की जनसंख्या बढ़ कर चीन जैसी हो जाएगी।

ये मिश्रण पौरुषत्व बढ़ाने के साथ-साथ शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के साथ साथ स्त्रियों में गर्भ धारण के बाद आई हुयी कमजोरी को दूर करने के लिए भी बेहद असरकारक है।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।