जानिए आखिर क्यों अपने पति से छिपाकर ये काम करती हैं पत्नियां! जानकर उड़ जाएगें होश


शादीशुदा ज़िन्दगी में मिठास बनाए रखने के लिए उसमें कभी-कभी रोमांस का तड़का लगाना बेहद जरुरी है. जितने भी दिन शादीशुदा जोड़ों में रोमांस रहता है उतने दिन उनके रिश्ते में कोई भी दिक्कत नहीं आती, लेकिन जैसे ही उनके बीच रोमांस खत्म हो जाता है तब उनके रिश्ते में परेशानियां आनी शुरू हो जाती है, लेकिन एक रिसर्च अनुसार हम आपको बता दें कि इसी रोमांस के बीच पत्नी की कुछ ऐसी बातें हैं जो कि अपने पति से हमेशा छिपाकर रखती है, वजह जानकर चोक जाएगें आप..

दरअसल आपको बात दें कि अधिकतर महिलाये अपने पति से कुछ ना कुछ बात छिपाकर रखती है उन्ही में से कुछ ऐसी बातें जो कि ना बताने से पति पत्नी के रिश्तों में दरार पड़न लगती है.इसीलिए हर एक शादीशुदी पुरुष को ध्यान रखा चाहिए कि अगर आपकी पत्नी आजकल चुपचाप रहती हैं तो जरुर वह आपसे कुछ बात छिपा रही है.

महिलाएं ज्यादतार अपने निजी अंगो से जुड़ी बिमारी के बारे में छुपाना पसंद करती हैं.. साथ ही वह अपने पति से शारीरक सबंध से संबंधित कोई भी बाते खुलकर बोल नहीं पाती हैं, यदि उनको कोई समस्या भी है तो वह पति की वजाह अपनी सहेली को बताना  पसंद करती हैं.बहुत बार ऐसा भी होता है  कि वह अपनी बात को छुपाने के लिए अपने पति से झुठ तक बोल देती है, जिससे उनके रिश्ते खटास हो सकती है.

महिलाएं वैवाहिक जीवन के विभिन्न पड़ावों पर अपने पति से न चाहते हुए भी काई बातों को छिपाने के लिए झूठ बाेलती हैं,सभी पत्नियों की सबसे बुरी बात होती है कि वह अपनी छोटी-मोटी परेशानियों नजरअंदाज कर देती हैं, और फिर आगे बड़ी समस्या होने का डर रहता है.

वहीं अगर पत्नी का शारीरक संबध बनाने का मन भी होता है, तो वह अपने पति से इस बात को भी कहने से शर्माती है, लेकिन पुरुषों में ऐसा नहीं होता है. ज्यदातर सभी महिलाओं  को कुछ ना कुछ बाजार से खरीदना पसंद होता है लेकिन वह इस बात को भी पति से छिपाती है, है कि वह बाजार से क्या खरीदकर लाई हैं, इसके अलावा भी पत्नियां बच्चों की कमियों को भी पति को बताना पसंद नहीं करती हैं, ताकि घर का माहौल खराब ना हो.

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।