जानिए सेक्स से पहले लड़कियां क्या करती हैं तैयारियां


हमारे देश में सेक्स को लेकर लोग न खुल कर बात करते हैं और न ही इस विषय पर चर्चा करते हैं प्रेमी युगल भी इस मसले पर सारी बातें जुबां पर नहीं लाते जिसमें लड़कियों के लिए सेक्स शब्द एक गंभीर मुद्दा है, पर वहीं दूसरी तरफ क्या आपको पता है कि सेक्स पहले लड़कियां खुद को कैसे तैयार करती हैं, सेक्स एक स्पॉन्टेनिअस एक्टिविटी है और ये बस हो जाता है। लेकिन ज्यादातर महिलाओं के लिए ये स्पॉन्टेनिअस नहीं, जैसा कि वे दिखाती हैं। सेक्स से पहले वे कुछ तैयारियां भी करती हैं।

सेक्स एक ऐसा एहसास है जिसे हर कोई करने की चाह रखता है। कुछ लोग इसके लिए पहले से तैयारियां तक शुरू कर देते हैं। क्योंकि वो सेक्स का पूरा आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन क्या आपको पता है सेक्स को लेकर लड़कियां किस-किस तरह की तैयारियां करती हैं।

आइये जानते आज इसके बारे में जिसके बारे में वह अपने पार्टनर को जरा भी खबर नहीं होने देती हैं।

बेहतरीन अंडरगार्मेंट्स –
दरअसल लड़कियां इस बात का विशेष ध्यान रखती हैं कि उनके अडंरगार्मेंट्स अट्रैक्टिव हों और कलर भी ऐसा हो जो अपनी ओर आकर्षित करे। और अच्छा दिखे। जिससे कि देखते ही पार्टनर मोहित हो जाए। उसके बाद अन्य टाइम भले ही उन्हें इसका ध्यान रहे या न रहे। मगर सेक्स से पहले वो अपने अंडरगार्मेंट्स चेक करना नहीं भूलती हैं।

नहीं भूलती वैक्सिंग – 
लड़कियां अक्सर ये चाहती हैं कि पार्टनर जब उसे छुए तो उसके हाथ-पैरे बिल्कुल सॉफ्ट रहे, इसलिए लव गेम से पहले वो अपनी बॉडी को वैक्स करवाना नहीं भूलती हैं। लड़कियां सेक्स करने से पहले बहुत सारी तैयारियां करती हैं जैसे अपने प्राइवेट पार्ट्स क्लीन करना और बहुत कुछ।

अच्छी खुशबू – 
जब सुगंध अच्छी हो तो भला किसे अट्रैक्ट नहीं करती। लड़के तो लड़कियों की खुशबू के ही दीवाने होते हैं, ऐसे में सेक्स से पहले लड़कियां बेहतरीन खुशबू वाला परफ्यूम भी लगाना नहीं भूलती हैं। और साथ ही साथ कुछ लड़कियां बहुत ही ज्यादा रोमेंटिक होती हैं इसी लिए वो सेक्स करने से पहले पूरे रूम को फूलों से सजाती हैं।

हाईजीन का ख्याल –
हाईजीन के मामले में भी लड़कियां बहुत अलर्ट रहती हैं। इसलिए लव गेम शुरू करने से पहले अपने बॉडी पार्ट्स को तो क्लीन रखती ही हैं और पार्टनर से भी उम्मीद करती हैं वो हाइजीन का ख्याल रखे। सेक्स से पहले प्राइवेट पार्ट्स को क्लीन जरुर करती हैं

फिगर का रखती हैं खास ध्यान –
वैसे फिगर तो कोई एक दिन में बदल नहीं जाता, फिर भी लड़कियां अपने उन प्यार के पलों को यादगार बनाने के लिए कुछ दिनों पहले से ही डायटिंग शुरू कर देती हैं। कुछ लड़कियां सिर्फ इसलिए डायटिंग करती हैं ताकि सेक्स के समय पार्टनर उनकी टोन्ड बॉडी की तारीफ करें न कि बढ़ा हुआ पेट देखकर एक्सरसाइज़ की सलाह दे डालें। 

प्रोटेक्शन –
इस मामले में जहां लड़के केयरलेस होते हैं, वहीं लड़कियां बहुत अलर्ट रहती हैं। प्यार से पहले वो प्रोटेक्शन लेना नहीं भूलतीं।

अब आपको बता चल गया होगा कि ये सारी बातें इससे पहले आप तक आजतक आपको पता नहीं रही होगी, क्योंकि कोई भी लड़की अपनी इन तैयारियों के बारे में पार्टनर को बताती नहीं है, मगर हर लड़की ऐसी तैयारियां बहुत ही बेहतरीन तरीके से करती ज़रूर हैं।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।