इन राशि के जातकों की समय से पहले हो जाती है मौत, कहीं आपकी राशि भी तो नहीं


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी की उम्र के हिसाब से जल्दी मौत होने पर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था. बता दें हिन्दू धर्म में शनिदेव को न्यायाधीश कहा जाता है.

कहा जाता है कि व्यक्ति के जीवन में जो भी अच्छे या बुरे काम होते हैं, वो सब शनिदेव की वजह से ही होते हैं, इसलिए बहुत बार ये देखा गया है कि कभी-कभी कोई मुश्किल काम चुटकियों में हो जाता है और कभी-कभी आसान कम भी बहुत मेहनत करने के बाद भी नहीं हो पाता. अगर यह किसी से नाराज हो जाते हैं तो उसके कर्मों के आधार पर दण्डित भी करते हैं. जब शनि प्रत्येक व्यक्ति की राशि में आते हैं तो लोगों को एक्सीडेंट, धन की हानि, घर में भयंकर कलेश जैसी दिक्कतें झेलनी पड़ती हैं. बाद में फिर लोगों को अपनी मौत से इसकी कीमत चुकानी पड़ जाती है. आज हम आपको उन तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी समय से पहले मृत्यु हो जाती है. आइये बताते हैं उन तीन राशियों के बारे में जिनके बारे में ज्योतिषों ने बताया है कि इनकी मृत्यु समय से पहले हो जाती है.

वृषभ राशि- 
ज्योतिषों के अनुसार बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी की राशि वृषभ बताई गयी है. तो आप लोगों को पता ही होगा कि 25 फरवरी को श्रीदेवी का निधन हुआ है. इस राशि के लोगों पर समय से पहले से कई कई प्रकार के संकट आते हैं जो आगे जाकर इंसान की जान ले लेते हैं. बता दें इस राशि के लोगों की अचानक से मृत्यु हो जाती है. बता दें अभी फिलहाल में इन तीन राशियों पर शनि की साढ़े साती और महादिशा चल रही है, जोकि काफी हानिकारक होती है.

कुंभ राशि 
बता दें इस राशि पर भी शनि की महादिशा और साढ़े साती चल रही है जोकि इस राशि के जातकों को भारी नुकसान पहुंचाएगी. जानकारी के लिए बता दें इस राशि के लोगों की भी समय से पहले मौत हो जाती है. इस राशि के जातकों को अपनी बीमारियों को लेकर सचेत रहना चाहिए. किसी भी तरह की समस्या होने पर तुरंत डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए नहीं तो आप भी समय से पहले अपनी जान से हाथ धो सकते हैं.

कर्क राशि 
कर्क राशि के लोगों को बचके रहना है. बता दें इस राशि के लोगों की भी समय से पहले मौत हो जाती है. इस राशि पर भी शनि की साढ़े-साती चल रही है और महादिशा भी जोकि इस राशि के लोगों की जान भी ले लेती है. शनि महाराज आपसे नाराज ना रहें और किसी तरह की अनहोनी ना हो तो इसके लिए आप हर शनिवार शनिदेव की पूजा करना ना भूलें. नहीं तो कुछ भी अनहोनी हो सकती है.

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।