किस्मत वालों के शरीर में होते है इन चार जगह तिल


मानव शरीर में कई जगह तिल होते है कई लोगो को शरीर के ये तिल बहुत अच्छे लगते है तो कई लोगो को ये बहुत बुरे लगते है। असल में ये इस बात पर निर्भर करता है। कि तिल किस जगह पर है ज्योतिष के आधार पर आज हम आपको बता रहे है चार ऐसी जगह जहाँ पर तिल होना बहुत ही शुभ होता है।

हथेली पर तिल
हथेली पर तिल होना बहुत ही अच्छा और शुभ होता है। ज्योतिष के अधार पर ऐसा मानना है कि जिन लोगो कि हथेली में तिल होता है। खास कर जिनका तिल बंद मुट्ठी के अन्दर आता है। वह लोग बहुत ही ज़्यादा लक्की होते है। ऐसे लोगो का जीवन कुशल मंगल होता है और साथ ही वह बहुत धनवान होते है।

नाक पर तिल
हालाकि ऐसा माना जाता है कि जिन लोगो कि नाक पर तिल होता है। वह लोग थोड़े नखरीले स्वभाव के होते है लेकिन इसके साथ ये भी सच है। कि जिन लोगो कि नाक पर तिल तिल होता है वह लोग दिल के बहुत अच्छे होते है और साथ ही ऐसे लोगो को अपने करियर में बहुत ही अच्छी ग्रोथ मिलती है।

ठोड़ी पर तिल
ठोड़ी पर तिल होना सीधे तोर पर शुभ संकेत होता है ऐसे लोगो के हर समय बिगड़े काम बनते है। जिन लोगो के ठोड़ी के बीचो-बीच तिल होता है ऐसे लोगो कि अपने पाट्नर से बहुत अच्छी बनती है। ऐसे लोग अपनी लाइफ में बहुत अच्छे रहते है।

पीठ पर तिल
जिस व्यक्ति कि पीठ पर तिल होता है वह स्वभाव से बहुत ही रोमांटिक होता है। और घूमने फिरने का शौक रखता है। ऐसे लोग बहुत ही खुशमिजाज़ होते है पीठ पर तिल वाले लोगो को उनके बच्चे बहुत प्यार करते है। और आज के समय में ये सबसे बड़ा सुख है।

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।