10 दिन में बाल झड़ना बंद और 30 दिनों में नए बाल

इस 100% कारगर उपाय से मात्र 10 दिन में बाल झड़ना बंद और 30 दिनों में नए बाल आना शुरू हो जायेंगे, जरूर अपनाएँ , लोग बालो कि समस्या से काफ़ी परेशान हैं। जैसे की बाल झड़ना या बाल रहना ही ना, गंजे हो जाना आदि तो उन सबके लिए एक बहुत ही आसान सा कारगर उपाय। जरूर अपनाएँ

बनाने की विधि : 
कनेर के 60-70 ग्राम पत्ते (लाल या पीली दोनों में से कोई भी या दोनों ही एक साथ ) ले के उन्हें पहले अच्छे से सूखे कपडे से साफ़ कर लें ताकि उनपे जो मिटटी है वो निकल जाये.,. अब एक लीटर सरसों का तेल या नारियल का तेल या जेतून का तेल ले के उसमे पत्ते काट काट के डाल दें. अब तेल को गरम करने के लिए रख दें. जब सारे पत्ते जल कर काले पड़ जाएँ तो उन्हें निकाल कर फेंक दें और तेल को ठण्डा कर के छान लें और किसी बोटल में भर के रख लें।

प्रयोग करने का तरीका :
  •  रोज़ जहाँ जहाँ पर भी बाल नहीं हैं वहां वहां थोडा सा तेल ले के बस 2 मिनट मालिश करनी है और बस फिर भूल जाएँ अगले दिन तक. 
  • ये आप रात को सोते हुए भी लगा सकते हैं और दिन में काम पे जाने से पहले भी।

परिणाम :
बस एक महीने में आपको असर दिखना शुरू हो जायेगा. सिर्फ 10 दिन के अन्दर अन्दर बाल झड़ने बंद हो जायेंगे या बहुत ही कम और नए बाल भी एक महीने तक आने शुरू हो जायेंगे। ये उपाय पूरी तरह से tested है..

कृपया ध्यान दे :
पीले पत्ते वही ले जो पेड़ पर पक कर पीले हो जाये, पीले होने के बाद वो थोड़ा लाल भी हो जाते है, वो भी ले सकते है।

चेतावनी :
कनेर के पोधे में जो रस होता है वो बहुत ही जहरीला होता है तो यह सिर्फ बाहरी प्रयोग के लिए है कोई गलती से भी इसे न खाये |

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ पर आपको मिलती है हेल्थ न्यूज, डेली हेल्थ टिप्स और ताजा स्वास्थ्य जानकारियां। इसके साथ ही जीवनशैली और चिकित्सा जगत में होने वाली नयी खोजों से अवगत भी कराते हैं हम।